Breaking News

Crimr alert best new crime alert story ( अवैध संबंध) in hindi

Crimr alert  best new crime alert story ( अवैध संबंध) in hindi

यह कहानी  बिल्कुल new crime story है ओर इस कहानी का मुख्य मकसद आपको crimके ओर उसके कारक की जानकारी देना है और किस किस चीज से क्राइम बढ़ता है
ओर हम कैसे crime को रोक सकते है इस चीज की जानकारी देना है ।


New crime alert story
Crime

 Best crime alert story --अवैध सम्बन्ध
एक शहर में एक  परिवार रहता था चाचा भतीजा , चाची , ओर उनकी दादी
चाचा का नाम नवीन , भतीजे का नाम राम , चाची का नाम संगीत , ओर दादी ।चाचा भी उम्र में बडे थे और उनकी शादी उनके मर्जी के खिलाफ उनकी आधी उम्र की औरत संगीता से हुई थी , परंतु नवीन संगीत को पसंद नही करता था और उसी के ओफिस में उसकी प्रेमिका थी नवीन ओर वो दोनों अवैध संबंधों में थे परंतु संगीत का नवीन पर दबाव के कारण वो उसके सस्त ज्यादा समय नही बिता सके रहा था ।
राम अपनी पढ़ाई कर के दिल्ली से आया था और संगीत उसे पसंद नही करती थी ।
संगीत बहुत खूबसूरत थी परंतु वो  नवीन से खुश नही थी उससे शारीरिक सुख नही ले पा रही थी । अब नवीन भी अपनी प्रैमीका के साथ समय बिताना चाहते था परंतु उसे मजबूरी वश संगीत के साथ रहना पड़ रहा था ।
एक दिन जब नवीन घर गया तो उसने देखा कि संगीत उसके भतीजे राम को पसंद नही करती ।तब उसके दिमाक में एक प्लान आया ।
New crime story(crime alert )

उसने एक दिन जब संगीत नहा रही थी तो उसने संगीत की साड़ी छिपा दी जैसे ही संगीत बहार निकली तो उसने साड़ी मांगी तो नवीन ने कहा राम तुम चाची को साड़ी देकर आओ इसी बहाने तुम से तुमारी चाची बात भी करेगी ।

राम मान गया और चला गया उसने जब संगीत को साड़ी दी तो संगीता को गुस्सा आ गया और उसने उसे थापड़ मार दिया । राम बहार चला गया पर वो संगीता की अदा पर मोहित हो गया एक दिन जब कोई घर पर नही था तो वो संगीता के रूम में घुस गया उसने संगीता को छुआ संगीत संतुस्ट  ना होने की वजहसे समज। आ पाई की कोनहर जब उसनेदेखा कि राम  है तो उसने उसे  भगाने की कोशिस की उसने थोड़ी जबरदस्ती की तो संगीत भी चुप हो गई और संगीता ओर राम ने अवैध संबंध बनाए ।अब रोज का ये ही काम हो गया और वो दोनों अवैध संबंधों में रहने लगे और राम को संगीता से प्यार हो गया ।
राम की एक प्रेमिका भी थी रीता वो जब राम से मिली तो उसने राम से पूछा कि ये की  यह क्या हैं  राम के गले पर नाखून के निशान थे । राम ने जैसे। तैसे मामला निपटा दिया । पर राम बहुत परेशान था कि क्या करे। तो राम ने एक प्लान बनाया उसने अपनी ओर संगीत की अश्लील फोटो  रीता के  फोन से नवीन को भेजी जिससे नवीन को लगा कि वो उसे ब्लैकमेल कर रहीं है । इससे गुस्सा होके नवीन ने रीता के घर जाकर उसे मार डाला । और सबूत मिटा दिया ।
आज जब रीता के केस की जांच होना शुरू हुई तो सुब का  नाम सामने आया पर पता न चला कि किसने ये क़त्ल किया है।
पुलिस ने राम को हिरासत में लिए ओर जैसे ही उसके मार उसने सारा सच उगल दिया इससे  नवीन , संगीत ,राम तीनो को जेल हो गई और उसने परिवार तबाह हो गया  ।
निष्कर्ष
 दोस्तो अवैध संबंध  बनाना कानूनी जुर्म है। और किसी को धोखा देना भी जुर्म है आजकल के जमाने मे लोग लीविंग रिलेशनशिप में रहना पसंद करते है पर कानून की नजर में यह भी जुर्म है और इसके खिलाफ सख्त कार्यवाही भी की जा रही है ।
Crime को रोकने के लिये हमे ऐसे ही छोटे छोटे क्राइम के कारणों को रोकना होगा जिससे बड़े  स्तर पर क्राइम पर रोक लग सकती है ।
धन्यवाद
www.prolifestyle.club

Crime story in hindi/भरोसे का फायदा उठाकर उतार दिया मृत्यु के घाट

Prolifestyle carrier as a thinking

No comments