Breaking News

Crime alert latest new story 2019 ( अवैध संबंध )

Crime alert latest new story 2019

Crime alert latest new story 2019
Crime alert latest new

Read a new crimestory hear.
 हेलो दोस्तो आज में आपको एक new  ( Crime alert latest new story 2019  ) crime story
सुनाता हूँ  दोस्तो इस story का मकसद आपको crime  के बारे में बताना ओर उससे आपको सावधान करना है यदि आपकों  मेरी story अच्छी लगे तो like ओर shear करे

Crime alert latest new story 2019

क्राइम सारे देश मे अपनी ढांक जमाये बैठा है  ऐसी ही एक छोटे से शहर की घटना :- एक शहर में  रीता नाम की एक लड़की थी वो बहुत गरीब परिवार की थीं रुपये की तंगी की वजह से वो पढ़ी लिखी नही थी।
रीता किसी के घर मे नोकरनी का काम करती थी । वो बहुत जल्दी अमीर होना चाहती थी और इसके लिए वो किसी भी हद तक गिर सकती थी ।
रीता का मालिक मुकेश ओर उसकी पत्नी सरिता दोनो साथ ही रहते है  और दोनों जॉब करते है । इसी लिए उन्होंने रीता को घर मे नोकरानी बनाकर रखा था ।

 latest new crime  story 2019

एक दिन जब सरिता जॉब करने  गई थी और मुकेश घर पर था  तो रीता है मुकेश को अपने जाल में फ़साने की सोची ओर उसने मुकेश  के साथ  नाजायज संबंध बनाए

अब रोज मुकेश रीता के साथ नाजायज़ संबंध में रहता । एक दिन रीता ने उससे अपनी सेलेरी बढ़ाने की बात की मुकेश मान गया और बढ़ा दी ।



कुछ महीनों ये ही सिलसिला चलता रहा  एक दिन रीता ने मुकेश से शादी करने की बात की  तो मुकेश ने कहा में तो शादी शुदा हु में कैसे तुमारे साथ शादी कर सकता हूँ
रीता को बहुत गुस्सा आया ।सरिता 6 महीने पेट से थी उसका बच्चे होने वाले थे । मुकेश भी बहुत खुश था ।
इसी दौरान रीता ने एक प्लान बनाया उसने आफिस जाते हुए ।सीढियो में तेल देर दिया जिससे सरिता का चलते हुए पैर फिसल गया और वो गिर गई ।रीता उसे  हॉस्पिटल लेकर गई डॉक्टर के उसका ऑपरेशन करना पड़ा तब  पता चला कि  सरिता  लकवाग्रस्त हो गई है  ओर उसका बच्चा भी मर गया है ।
Letast new crime story
पर मुकेश ने हार नही मानी वो सरिता से बहुत प्यार करता था उसे सरिता को घर लाकर  उसका घर पर ही इलाज करवाया । एक दिन जब डॉक्टर जब मुकेश से मिला तो डॉक्टर ने उसे बताया कि तुम अपनी पत्नी को समय से दवाई व नही देते वो रिकवर नही हो पा रही है । मुकेश नेकहा में तो रीता को इस काम की जिमेदारी सौपी थीं । बस अब वो सब समझ गया कि क्या हो रहा है उसने  तब अपने घर मे छुपा कर कैमरा लगा दिया ।तब उसे पता चला कि सरिता के इस हालत का जिम्मेदार भी रीता है । उसने तुरंत पुलिस को बुलाया  और रीता को पकड़ाया। । अब पुलिस की कार्यवाही में पता चला कि रीता है ऐसा व किया ।
अब रीता को 8 साल का कठोर कारावास की सजा सुनाई गई ।Crime alert new crime story
ओर कुछ महीनों बाद सरिता भी ठीक हो गई और उन्होंने एक बच्ची अडॉप्ट कर ली अब मुकेश ओर सरिता अपनी बच्ची के साथ बहुत खुश है ।

 दोस्तों किसी के साथ नाजायज़ संबंद बनाना या रखना क़ानून जुर्म है । ओर अपने देखा कि कैसे मुकेश का परिवार टूटते  हुये बच गया ।

दोस्ते crime को नही  करना और उसे होने से भी रोकना  हमारी जिम्मेदारी है जिससे समाज सुरक्षित बन सकता है ।

मुझे उम्मीद हेकि आपको मेरी crime story पसंद आई होगी
धन्यवाद ।
Prolifestyle carrier as a thinking

No comments